- Social Viral

सोशल मीड‍िया पर वायरल WhatsApp फॉर्मेट का शादी कार्ड

फ‍िलहाल का दौर सोशल मीड‍िया का चल रहा हे तो लोग भी उसी अंदाज को अपना रहे हैं. गुजरात के सूरत में साई परिवार ने अपनी बेटी की शादी का कार्ड ही WhatsApp फॉर्मेट में छपवाया है. शादी के कार्ड कवर पर WhatsApp का सिम्बल छपा है और उसी के अंदर भगवान गणेश के फोटो को स्थान द‍िया है. उसके बाद आरजू वेड्स च‍िंतन ल‍िखा है. अनलॉक वेड‍िंग के नीचे शादी की तारीख 19.02.2019 ल‍िखी गई है और उसके नीचे पासवर्ड पैटर्न का सिम्बॉल छपा है.

इस कवर के अंदर 8 पेज में शादी का कार्ड बनाया गया है. पहले पेज पर ज‍िनकी शादी है, उन दोनों का WhatsApp ग्रुप क्र‍िएट क‍िया गया है. दूसरे पेज पर वर-वधू शादी के इस कार्ड पर ऑनलाइन एक-दूसरे से बात करते नजर आ रहे हैं.

तीसरे पेज पर ज‍िन्हें शादी का कार्ड देना है, उन्हें ऑनलाइन बताकर शादी में आने के ल‍िए आमंत्रण संदेश ल‍िखा है. इसी तरह चौथे पेज पर we are family नाम से एक ग्रुप बनाया गया है, ज‍िसके नीचे फैम‍िली मेंबर्स के नाम ल‍िखे हैं. अगले पेज पर वर-वधू ऑनलाइन द‍िखकर एक-दूसरे से कव‍ितारूपी शब्दों से बात करते नजर आ रहे हैं.

READ  चोरों की इस हरकत पर आ जाएगी हंसी, अपने ही साथी को दे मारी ईंट VIDEO


शादी के WhatsApp स्टाइल के फार्मेट में कार्ड बनवाने वाली आरजू और उनके होने वाले पत‍ि च‍िंतन के इस अनोखे कार्ड की चर्चा सिर्फ सूरत ही नहीं बल्‍क‍ि सोशल मीड‍िया पर भी चर्चा जोरों पर हो रही है. शादी के कार्ड तो कई तरह के स्टाइल में लोगों ने देखे लेक‍िन दावा क‍िया जा रहा है क‍ि WhatsApp फार्मेट में बना ये शादी का पहला कार्ड है.


देसाई परिवार के इस अनोखे शादी के कार्ड को लेकर पूरा परिवार काफ़ी खुश है. इसलिए भी क्योंकि कार्ड में परंपरागत भाषा और शब्दों का प्रयोग किया गया है. 

3232cookie-checkसोशल मीड‍िया पर वायरल WhatsApp फॉर्मेट का शादी कार्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *