- Social Viral

मां के पेट के अंदर हुई जुड़वे बच्चों की लड़ाई, वायरल हुआ VIDEO

मां के पेट के अंदर जुड़वा बच्चों के बीच लड़ाई हो गई. अल्ट्रासाउंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. मामला चीन का है. जहां मां के पेट में दो बच्चियां लड़ाई कर बैठीं. दोनों को एक दूसरे पर मुक्के मारते देखा गया. पेट के अंदर ही दोनों ने लड़ाई शुरू कर दी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये वीडियो पिछले साल चीन में शेयर किया गया था. महिला चार महीने की प्रेग्नेंट थी. वो ट्विंस बच्चों को जन्म देने वाली थी. पिछले साल यिनचुआन में एक क्लिनिक में उन्होंने अल्ट्रासाउंड कराया था. ये वीडियो ट्विंस बच्चों के पिता टाओ ने शूट किया था.

पिता ने लोकल न्यूज पेपर से बात करते हुए कहा कि ‘अजन्मी बच्चियां बहुत देर तक अंदर ही एक दूसरे को मुक्के मारती रहीं.’ ये वीडियो चीन में काफी वायरल हुआ. टाओ ने वीडियो एप Douyin में ये वीडियो शेयर किया था.

READ  होगा निपाह वायरस का अलर्ट, 2000 चमगादड़ों के साथ रहती है ये महिला

अब बच्चों का जन्म हो चुका है. एक का नाम चेरी है और दूसरी बच्ची का नाम स्ट्रॉबेरी है. सोशल मीडिया पर अब भी ये वीडियो वायरल हो रहा है. एक यूजर ने लिखा- ‘ये अंदर लड़ रहे हैं… लेकिन बाहर आने के बाद ये एक-दूसरे को बहुत प्यार करेंगे.’ उनके पिता टाओ ने बताया कि एक और अल्ट्रासाउंड में दोनों एक-दूसरे से गले मिल रही थीं.

टाओ ने न्यूजपेपर से बात करते हुए कहा- ‘बच्ची बहुत अच्छी हैं. दोनों एक-दूसरे का ख्याल रखती हैं. जब भी उनकी मां मेडिकल टेस्ट के लिए जाती हैं तो वो एक-दूसरे का ख्याल रखती हैं. जब वो बड़ी होंगी तो हमेशा साथ रहेंगी.’

3644cookie-checkमां के पेट के अंदर हुई जुड़वे बच्चों की लड़ाई, वायरल हुआ VIDEO

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *