- News Box

रोड सेफटी पर कार्यशाला आयोजित

नोएडा। सामामजिक संगठन भारतीय मानव कल्याण समिति के तत्वाधान में सोमवार को नोएडा मीडिया क्लब में रोड सेफटी कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यशाला में यातायात पुलिस पविहन विभाग तथा कई सामाजिक संगठनों ने भाग लिया। कार्यशाला के सहयोगी कंज्यमर वाइस तथा संयोजक चैलेंजर ग्रुप के सदस्य थे। इस दौरान एससी शर्मा, रघुवेंद्र, हेलमेंट मेन किशोर मोटवानी तथा प्रिंस शर्मा ने सभी का स्वागत किया।

इस दौरान एआरटीओ अजय मिश्रा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यातायात पुलिस द्वारा लगातार लोगों को जागरूक करने के साथ साथ यातायात व्यवस्था को दुरूस्त करने के लिए कई अभियान चलाए गए है। इसके साथ ही पुलिस ने लापरवाह वाहन चालकों के खिलाफ कडी कार्रवाई भी की है। उन्होने कहा कि सभी से अपील है कि रोड पर अपनी सेफटी को ध्यान में रखकर ही वाहन चलाएं। श्री एस. सी शर्मा (अध्यक्ष BMKS) ने कार्यशाला के उद्देश्य एवं परियोजना पर प्रकाश डाला एवं सभी प्रतिभागियों से मोटर वाईकल एक्ट के पालन करने का अनुरोध किया और इस बात पर बल दिया की सड़क सुरक्षा हम सब के स्वयमं के हित में है। चैलेंजर्स ग्रुप संस्थापक

READ  Indian Army demonstrates skills in radio controlled IED

श्री प्रिंस शर्मा ने कार्यशाला के विषय पर बोलते हुए सभी उपस्थित जनों से यातायात नियमों का पालन करने का अवाहन किया और अतिथियों तथा सभी अवतकों का धन्यवाद किया।

इस मौके पर, उद्देश्य मिश्रा, निपुण, रोशनी, पिंटू कोशिक, योगेश, शैलेंदर, राहुल सिंह, शेखर सिंह आदि उपस्थित रहें। कार्यशाला का समापन राष्ट्रीयगान के साथ हुआ। उक्त कार्यशाला में मुख्य अतिथि श्री हिमेश तिवारी (ARTO) तथा अजय मिश्रा (ARTO) विशिष्ट अतिथि के रुप में समलित हुए, अन्य वक्ता श्री हिमेश उपाध्या( Voice delhi), श्री किशोर मोतवानी (सड़क सुरक्षा अभियान) एवं श्रीमति रानौं (बिमा विशेषज्ञ) ने अपने विचार रखे।

3967cookie-checkरोड सेफटी पर कार्यशाला आयोजित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *