- Entertainment

‘सूबेदार जोगिन्दर सिंह’ क्षेत्रीय फिल्मों के लिए बेंचमार्क सेट करेगी: प्राची

दिलचस्प कहानी और प्रतिभावान कलाकारों के आगे आने के साथ, भारतीय क्षेत्रीय सिनेमा ने पिछले दशक में उछाल देखा है। इन में से पंजाबी सिनेमा ने लगातार हिट दिए है और इसी कड़ी में अगली फिल्म हे गिप्पी ग्रेवाल की सूबेदार जोगिन्दर सिंह।

पंजाबी अभिनेत्री प्राची तहलान का कहना है कि फिल्म सूबेदार जोगिन्दर सिंह अपने आप में बहुत ही अनोखी है और दर्शको को जरूर अपनी ओर आकर्षित करेगी। ट्रेलर पहले से दर्शकों द्वारा बेहद सराहा जा रहा है। मुझे उम्मीद है कि ‘सूबेदार  जोगिन्दर सिंह’ वास्तव में एक शानदार फिल्म बानी है। इसके अलावा, मुझे लगता है कि यह फिल्म अन्य क्षेत्रीय फिल्मों के लिए एक बेंचमार्क सेट करेगी।”

सेना के अधिकारियों के जीवन और राष्ट्र के प्रति उनके प्यार पर आधारित फिल्म ‘सूबेदार जोगिन्दर सिंह’ में रोशन प्रिंस, कुलविंदर पाली और अदिति शर्मा भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभा रहे हैं।

READ  Farhana Bodi is the new age social media star predominantly Instagram

प्राची का मानना है कि एक मजबूत कलाकार एक कहानी को बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। प्राची का कहना है कि “मैंने रोशन प्रिंस के साथ काम किया है और इसलिए मैं उनकी प्रतिभा के बारे में अच्छी तरह जानती हूं। फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने के लिए केवल कहानी ही नहीं बल्कि कलाकारों को भी अच्छा होना जरुरी होता है। हालांकि इस फिल्म में शामिल हर कोई अपने शानदार कामों के लिए जाना जाता है, मुझे यकीन है कि रोशन का काम फिल्म में अलग-अलग रंग जोड़ देगा। प्राची ने कहा कि वह सबसे ज्यादा नेचुरल अभिनेताओं में से एक है।”

919cookie-check‘सूबेदार जोगिन्दर सिंह’ क्षेत्रीय फिल्मों के लिए बेंचमार्क सेट करेगी: प्राची

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *