- Entertainment, Social Viral

कपिल के सवालों पर अमिताभ ने दिए ऐसे जवाब, हंसते-हंसते सब हुए लोटपोट

कौन बनेगा करोड़पत‍ि के मंच पर सीजन 10 का आख‍िरी दौर खेला गया. शो में बतौर गेस्ट पहुंचे कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा. कप‍िल ने शो में एंट्री करते ही ब‍िग बी की सीट पर कब्जा जमा ल‍िया. कप‍िल ने अमिताभ से कहा, “आप इतने सवाल पूछते हैं. आपके कई फैंस ने मुझे भी पर्ची सवाल ल‍िखकर द‍िए और आपसे उनके जवाब मांगे हैं. कप‍िल ने सबसे पहले ब‍िग बी को हॉट सीट पर बैठाया. खुद कप‍िल, अमिताभ की सीट पर बैठ गए.”

अब शुरू हुआ कप‍िल के धमाकेदार सवालों का दौर. पहला सवाल था ब‍िजनौर से मोइनुद्दीन साहब का, “ये कहते हैं कि अब तो आप द ग्रेट अमिताभ बच्चन हैं. लेकिन स्ट्रगल के द‍िनों में ऐसा हुआ है कि पैंट टाइट हो जाने पर उसे पीछे से खुलवाया गया हो. ऐसे में होता ये है कि जो ह‍िस्सा खुलता है वो ज्यादा गोरा होता है.” कप‍िल के सवाल को सुनकर अमिताभ बच्चन खुद की हंसी नहीं रोक सके. उन्होंने इसका जवाब भी मजेदार अंदाज में द‍िया. ब‍िग बी बोले, “पैंट को ठीक तो आज भी ऐसे कराता हूं. इसकी वजह ये है कि बुढ़ापे में पेट बढ़ रहा है. तो ये सब कराना पड़ता है.”

कप‍िल ने दूसरा सवाल पूछा, “ये सवाल है दरभंगा से नीलम जी का, वो पूछती हैं मैं आपको पंसद करती हूं और शादी करना चाहती हूं. आप पर अपना द‍िल न्यौछावर कर चुकी हूं. मेरे जैसी करोड़ों लड़कियां हैं. लेकिन पूछना ये है कि जब आप गाड़ी लेकर न‍िकलते हैं और लड़कियां अपना नंबर ल‍िखकर पर्ची में फेंक देती हैं. तो क्या कभी आप वापस आकर उन पर्च‍ियों को उठाकर, उनपर ल‍िखे नंबर ट्राई करते हैं.” ये सुनते ही पूरा महौल हंसी से गूंज उठा. अमिताभ इस सवाल का जवाब देने से नहीं चूके. उन्होंने बताया, “मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ, अगर कभी हुआ तो कप‍िल मैं सारे नंबर आपको भेज दूंगा.”

इसके बाद तीसरा सवाल कप‍िल ने पूछा, “आपको सोशल मीड‍िया पर इतनी लड़कियां फॉलो करती हैं. कभी ऐसा हुआ कि आपको किसी की प्रोफाइल अच्छी लगी हो और आपने उसकी प्रोफाइल पिक्चर को जूम करके देखा हो.” अमिताभ ने कहा, “मैं ऐसा तो ब‍िल्कुल भी नहीं करता हूं. लेकिन ट्वीट के साथ जो हैशटैग लगा होता है उसे जरूर चेक करता हूं, ये जानने के लिए क‍ौन हैं ये.”

READ  भारत में 2018 में सबसे ज्यादा सर्च की गईं आंख मारने वाली प्रिया वारियर

इसके बाद कप‍िल ने पूछा चौथा सवाल, “क्या कभी बच्चन जी ऐसा हुआ है कि आप शादी में जाने से पहले ये सोचते हों कि सामने वाले ने हमारे यहां कितने पैसे द‍िए थे. अगर 51 द‍िए हैं तो हम भी वहीं देंगे.” कप‍िल ने यहां माफी भी मांगी कि सर, आपका तो शुरू भी हजार से होता है, हम तो 51 वाले लोग हैं. इस पर बिग बी बोले कि इंडस्ट्री में पहले तो 101 का र‍िवाज था. अभी तो सब बदल गया है. मैं तो फूल लेकर भी शादी में जाता हूं, लेकिन जया को पसंद नहीं है. वो कहती हैं कि ये तो सूख जाएंगे कोई भी फेक देगा. फिर हंसते हुए अमिताभ ने कहा, लेकिन फूल ले जाने पर लगता है, हां कोई बड़ी चीज दी है.

सवालों की ल‍िस्ट में आख‍िरी सवाल कप‍िल ने अपने द‍िल का पूछा. बोले- “सर माफी चाहता हूं लेकिन मासूम सा सवाल है. वो सवाल ये है कि आप कभी चाय पीते हैं और तब ब‍िस्कुट डुबोते हैं. ऐसे में कई बार आधा ब‍िस्कुट टूटकर अंदर ग‍िर जाता है. क्या आपने कभी आधे को ढूंढा है? ये सवाल सुनकर अमिताभ की आंखों में आंसू आ गए. उन्होंने सबसे पहले चश्मा उतारकर आंसू पोछे फिर बोले, “कप‍िल जी दाद देता हूं आपकी. लेकिन ये चाय वाला किस्सा मेरे साथ भी हुआ है. कई बार आधे डूब चुके ब‍िस्कुट को ढूंढा है”

 

2690cookie-checkकपिल के सवालों पर अमिताभ ने दिए ऐसे जवाब, हंसते-हंसते सब हुए लोटपोट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *