IPL 2020: अंपायर के ‘शॉर्ट रन’ फैसले पर उठे सवाल, फैंस बोले- दिल्ली नहीं पंजाब है ‘विनर’

रविवार को आईपीएल के 13वें सीजन का दूसरा मुकाबला बेहद रोमांचक रहा, जिसका फैसला सुपर ओवर में हुआ. लेकिन मैच के दौरान एक विवाद भी सामने आया, जो लक्ष्य का पीछा करते हुए पजाब की पारी के दौरान सेकेंड लास्ट ओवर में देखने को मिला. अब सवाल उठने शुरू हो गए है कि क्या मैच को सुपर ओवर में जाना चाहिए था..?

ऐसा तब हुआ, जब 19वां ओवर फेंक रहे रबाडा की तीसरी गेंद को मयंक अग्रवाल कवर क्षेत्र में खेलकर तेजी से दो रन के लिए भागे, लेकिन एक रन ही मिला… क्योंकि पहले रन को फील्ड अंपायर नितिन मेनन ने ‘शॉर्ट रन’ करार दिया. लेकिन रिप्ले ने अंपायर के इस फैसले पर सवालिया खड़ा कर दिया. फैंस, एक्सपर्ट्स, पूर्व क्रिकेटरों ने इस फैसले को सही नहीं बताया. वीरेंद्र सहवाग ने तो ट्वीट कर इतना तक कह दिया, कि मैं मैन ऑफ द मैच पर मैं सहमत नहीं हूं. जिस अंपायर ने यह शॉर्ट रन दिया उसे मैन ऑफ द मैच होना चाहिए था.

किंग्स इलेवन पंजाब की सह-मालकिन और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- मैंने महामारी के दौरान उत्साह से यात्रा की… 6 दिन क्वारनटीन रही और मुस्कुराहट के साथ 5 कोविड टेस्ट कराए, लेकिन इस शॉर्ट रन ने मुझे झटका दिया… यदि तकनीक का उपयोग नहीं किया जा सकता है, तो इसका क्या मतलब..? उन्होंने बीसीसीआई को भी टैग किया है.

46560cookie-checkIPL 2020: अंपायर के ‘शॉर्ट रन’ फैसले पर उठे सवाल, फैंस बोले- दिल्ली नहीं पंजाब है ‘विनर’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *