- News Box

हमारी सराकार समस्याओं से भागती नहीं समाधन खोजती है-गोपाल कृष्ण अग्रवाल

नोएडा : सेक्टर छह स्थित इंदिरा गांधी कला केंद्र में भारतीय वित्त सलाहकार समिति द्वारा “मोदिनॉक्मिस –भारतीय अर्थव्यवस्था पर मोदी सरकार की नीतियों के प्रभाव का आंकलन” विषय पर एक संगोष्ठी को आयोजन किया गया । कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल और नीति आयोग के सदस्य रमेश चंद ने शिरकत की ।

कार्यक्रम आए प्रोफेशनल्स को प्रजेंटेशन के माध्यम से गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने केंद्र सरकार की विभिन्न आर्थिक नीतियों पर सम्बोधित किया है । उन्होंने छह मुद्दों पर अपनी राय रखी जिसमें जनधन अकाउंट , एनपीए , माइक्रो , स्मॉल एंड मीडियम एंटरप्राइजेज, भष्ट्राचार के खिलाफ सरकार द्वारा उठाए गए कदमों पर विस्तृत चर्चा की । उन्होंने कहा कि हम सभी प्रोफेशनल्स है और हम सभी की देश की प्रगति के लिए काम करते हैं , साथ ही पॉलिसीज में ट्रांन्सपेरेंसी होनी चाहिए और हमारी सरकार लगातार इन क्षेत्र में काम कर रही है । उन्होंने कहा कि देश के किसानों के साथ दिक्कत अभी है हमारी सरकार इससे मना नहीं कर रही है हम समाधान की तरफ बढ़ रहे हैं। हमारी सरकार मूलभूत संरचना के क्षेत्र में लगातार काम कर रहे हैं, साथ ही हमारी सरकार ने देश की अर्थव्यवस्था को पॉलिसी पैरालिलिस से निकाला है । नीति आयोग से सदस्य रमेश चंद ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की । सीए अवनीश माटा ने फायनेंशिएल एंड सोशल इंक्कुशन पर अपने विचार रखे। पंजाब नेशनल बैंक के निदेशक सीए महेश गुप्ता ने बढ़ते एनपीए पर अपने विचार रखे। कार्यक्रम उपस्थित लोगों ने भी विभिन्न एक्सपर्ट से अर्थव्यवस्था के बारे में प्रश्न पूछे। उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए सीए अनिल गुप्ता ने कहा कि इस कार्टक्रम में उठाए गए सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए एक रिपोर्ट तैयार की जाएगी जिसको पीएमओ को भेजा जाएगा।

READ  Army conducts disease management course in South Sudan

भारतीय वित्त सलाहकार समिति चार्टड अकांटेंट्स एक समूह है जो राष्ट्र निर्माण के क्षेत्र में तत्परता से काम कर रहे हैं। कार्यक्रम लघु उद्योग भारती , गौतमबुद्धनगर बार एसोसिएशन , नॉएडा आंत्रप्रन्योयर एसोसिएशन, भारत विकास परिषद आदि के सहयोग से किया जा रहा है।

3355cookie-checkहमारी सराकार समस्याओं से भागती नहीं समाधन खोजती है-गोपाल कृष्ण अग्रवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *