- News Box

विजय लक्ष्य 2019 में जुटी बीजेपी

नोएडा । सेक्टर 27 स्थिति कैलाश सभागार में भारतीय जनता युवा मोर्चा नोएडा महानगर द्वारा लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर विजय लक्ष्य 2019 के संबंध में प्रेसवार्ता आयोजित की गई। जिसमें युवा मोर्चा क्षेत्रीय महामंत्री संतराम यादव एवं भाजयुमो जिलाध्यक्ष चमन अवाना ने बताया भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश जी के नेतृत्व में पिछले 1 वर्ष में किए हुए कार्यों को “वर्ष एक काम अनेक” के माध्यम से सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओ को उजागर किया गया जिसमें उन्होंने बताया कि भारतीय जनता युवा मोर्चा दुनिया का सबसे बड़ा प्रभावशाली युवा राजनैतिक संगठन है जहां हम मानववाद अंत्योदय तथा राष्ट्रवाद की विचारधारा से अधिकाधिक युवाओं को जोड़ने का कार्य करते हैं उन्होंने बताया कि देश एवं प्रदेश में युवाओं से जुड़ी स्किल इंडिया, मेक इन इंडिया, डिजिटल इंडिया, मुद्रा लोन ,स्टार्ट अप इंडिया ,स्टैंड अप इंडिया इनक्यूबेटर जैसी विभिन्न योजनाओं के तहत युवाओं के चतुर्दिक विकास के लिए निरंतर गतिशील है।

प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में पूर्व में किये गए सफल कार्यकर्मो के बारे में भी विस्तृत रूप से जानकारी दी गयी। अवाना ने बताया युवा मोर्चा नोएडा द्वारा नेशन विद नमो वॉलिंटियर नेटवर्क के अंतर्गत युवा वालंटियर एवं केंपस एम्बेसडर बनाए जा रहे है इसके अलावा पहला वोट मोदी को संकल्प अभियान चल रहा है 5 फरवरी को लखनऊ से इसका शुभारंभ माननीय उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य जी द्वारा प्रचार प्रसार की 25 वीडियो वेन को झंडी दिखाकर रवाना किया। वैन का नोएडा में 24 फरवरी को आगमन होगा जिसके माध्यम से केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं के बारे में दिखाया जायेगा जिसका उद्देश्य 2019 में जिन युवाओं एवं छात्रों को पहली बार वोट डालने का अवसर मिलेगा उनको अपना पहला वोट मोदी जी को देने का संकल्प दिलाया जाएगा, आगामी कार्यकर्मो में ऑनलाइन प्रतियोगिताएं व नमो एप डाउनलोड के।माध्यम से युवाओं को युवा मोर्चा से जोड़ा जायेगा। प्रेस वार्ता के बाद कार्यकर्ताओं ने नमो अगेन की स्टिकर कार ,बाइक,एवं मोबाइल पर लगा कर प्रचार प्रसार अभियान की शुरुआत की ।इस अवसर पर महानगर उपाध्यक्ष एवं युवा मोर्चा प्रभारी योगेंद्र चौधरी एवं जिला मंत्री व सह प्रभारी अर्पित गोयल ने कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनावों के लिए कमर कसने के आह्वाहन किया।

READ  असम: कैंसर के प्रति जागरुकता के लिए एससीआई और एसीसीएफ का वॉकाथॉन

इस मौके पर मंडल अध्यक्ष राजकुमार झा,धर्मेंद्र चौहान, राहुल शर्मा, लोकेश यादव, केशव चौहान, प्रसनजीत मेत्रा,गोपाल गौड़, मनीष चौहान,मनोज भड़ाना, भपेंद्र सैनी,उज्जवल सिंह,दिलीप द्विवेदी,योगेंद्र रावत,प्रवीन झा,अनुज चौधरी,सुमित भाटी,राहुल शर्मा,अशोक कुमार,मनीष नागर,पवन चौहान,कुंदन कुमार,नीरज रावत, दीपक अवाना,अमित शर्मा,हर्ष शर्मा,परवीन पांडेय, चमन चौहान,आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

3495cookie-checkविजय लक्ष्य 2019 में जुटी बीजेपी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *